सिर्फ रू10,000 में TATA 1MG Franchise लेकर हर महीने कर सकते हैं अच्छी कमाई

How to Earn Good Money by Tata 1mg Franchise Sehat ke Sathi | 1mg franchise kaise le | 1mg Details

अगर आप भी करना चाहते हैं हर महीने अच्छी कमाई तो Invest करे सिर्फ 10,000 रू TATA 1 MG Franchise मे और TATA GROUP का पार्टनर बन कमाए अच्छी रकम।

आज देश के कोने-कोने में 1mg का Business फैल रहा है  और  इसकी Franchise लेकर Business शुरू  करना एक अच्छा idea  साबित हो सकता है। Health Care और  Pharmacy एक ऐसा Sector है जहां Crisis का सामना नही करना पड़ता । चाहे Rural Area हो या फिर Urban यह बिजनेस हर हाल में चलेगा और  अच्छी कमाई भी होगी ।

बता दे कि Online Pharmacy 1mg से आप घर बैठे ही दवाईया भी मंगवा सकते हैं और E-Pharmacy 1mg मे फिलहाल TATA  DIGITAL के पास बड़ी हिस्सेदारी है । बता दे कि TATA GROUP की तरफ से एक Program Launch किया गया है जिसका नाम है “Sehat Ke Sathi” जो कि एक लीड जेनेरेशन प्रोग्राम है जिसके तहत आपको एक एरिया दे दिया जाएगा जहां आपको 1 MG के लिए नए Customers ढूँढने होंगे और इस तरह आप कंपनी के लिए जितने ज्यादा Customers बनाऐंगे कंपनी आपको उतना ज्यादा Commission देगी। इस बिजनेस की Franchise लेने के लिए आपको चाहिए।

1.Pharmacy की Degree

बता दे कि इस bussiness से जुड़ने के लिए आपको Pahrmacy की Degree और  लम्बे चौड़े  investment की कोई जरूरत नहीं है।  बता दे कि यह पूरी  तरह से affiliated programe है जिससे कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है जिससे आपके  contact से जितने customers 1MG से जुड़ेंगे आपको उतना ज्यादा कमीशन मिलेगा ।

2. सिर्फ 10,000/- का investment

अगर आप भी “Sehat ke Sathi” बनना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 10,000/-रू Invest करने होंगे। और इसके बदले आपको एक Blood Pressure Machine, एक Sugar चैक करने की Machine और 500 Visiting Cards मिलेंगे। आपको मिलने वाला कमीशन अमूमन मिलने वाले कमीशन का 10% होता है  यह कम या ज्यादा भी हो सकता है । website से मिलने वाली जानकारी के मुताबिक 1 MG के इस Program से 100 से ज्यादा साथी जुड़ चुके हैं ।

E- Pharmacy का बिजनेस तेजी से  फैल  रहा है । Future के  लिहाज से Online Pharmacy बहुत किफायती सेक्टर है । कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत का E- Pharmacy Business 2023 तक 2.7 अरब डॉलर यानी करीब 17,000/- करोड़ रुपए का हो जाएगा । वर्तमान में ये 360 मिलियन डॉलर यानी 25,00/- करोड़ रुपए का है ।

बता दे कि प्रशांत टंडन और गौरव अग्रवाल ने मिलकर 2015 मे 1 MG की स्थापना की थी । इसकी Website पर मिलने वाली जानकारी के मुताबिक यहां पर आपको Online Doctors, Online Medicine, Lab Test और Lab Blood Test जैसी तमाम  सुविधाएं मिल जाएंगी जिससे अंग्रेजी के साथ साथ आयुर्वेदिक दवाएं भी शामिल है। इसके अलावा यहां पर कोरोना की जांच और इससे जुड़ी Consultation की सुविधा भी उपलब्ध है ।

1MG इस समय देश के 1800 से ज्यादा छोटे और बड़े शहरों में Health Products की डिलीवरी करता है और  इस Platform की मदद से अब तक 27 मिलियन यानि 2.7 करोड़ के आर्डर डिलीवर हो चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button