कौन है आयशा आरिफ खान और क्यों की आत्महत्या ?

23 year old Ayesha releases this Video before Jumping in the Sabarmati River Ahmedabad!

25 फ़रवरी को 23 साल की आयेशा आरिफ खान ने अहमदाबाद के साबरमती पुल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। अपने पति और ससुराल वालो के दहेज की मांग और साथ उनसे परेशान होने के बाद आयेशा के पास बस यही एक रास्ता बचा था।

कौन है आयशा आरिफ खान ?

आयशा अहमदाबाद की रहने वाली थी और उनके पिताजी दरजी का काम करते है। 2018 में ही आयशा का निकाह, जालोर राजस्थान के आरिफ नाम के लड़के से हुआ था। निकाह के बाद ही आरिफ और उसका परिवार दहेज़ की मांग करने लगा था और यही नहीं ,2018 में ही वो आयेशा को मायके छोड़ आया था।

घरवालों के बहुत बार समझने के बाद आरिफ आयशा को वापिस उसके ससुराल ले आया था। 2019 में एक बार फ़िरसे आयशा को मायका छोड़ आया साथ ही 150000  रूपए की मांग भी करी थी जो की एक दरजी के लिए बहुत ही बड़ी रकम होती है। आयेशा के पिता ने बड़ी मुश्किल से ये रकम आयेशा के ससुराल वालो को भी दिया।

इतनी बड़ी रकम देने के बावजूद भी आरिफ ने आयशा को मायके में छोड़ा। आयेशा ने आरिफ के बिना मरजाने की बात बोलने के बाद आरिफ ने ये कहा कि तुम मर जाना और उसकी वीडियो मुझे भेजना ।

अपनी वीडियो बनाने के बाद परिवार वालो को सेंड किया और पिताजी ने फोनकॉल में आयशा को समझाया भी कि ऐसा कदम ना उठाये। पर किसी की भी ना सुनते हुए आयेशा ने अपनी जान लेली।

आयशा ने अपने वीडियो में कहा कि वह जो भी कुछ करने जा रही है अपनी मर्ज़ी से करने जा रही है ,इसमें किसी का कोई ज़ोर या दबाव नहीं है साथ ही उन्होंने अपने पिता से कॅश विथड्रावल की बात उस वीडियो में बोली थी। आयेशा ने बोला की वह बहुत खुश है कि वह अल्ला से मिलेंगी और उनसे पूछेंगी की मेरे से गलती कहा से रह गयी।

अहमदाबाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और इस मामले की तहकीकात भी जारी है ।

Show More

Related Articles

Back to top button