पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम हमला , खतरे से बाहर

West Bengal Minister Zakir hossain is out of danger after crude bomb attack

पश्चिम बंगाल के श्रम मंत्री जाकिर हुसैन जिन पर बुधवार को एक क्रूड बम से हमला हुआ था ,उन्हें बिलकुल ठीक और खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ अमिया कुमार बैरा का कहना है ,उनको कल एक हाथ और एक पैर पर चोटे आई थी। मुर्शिदाबाद में ही स्तिथ निम्तिता रेलवे स्टेशन में ही ट्रैन पकड़ने जाना था ,तभी उनपर हमला हुआ था।

अभी तक यह नहीं पता लगा है कि क्रूड बम फेंकने वाला था कौन।

कल सिर्फ ज़ाकिर हुसैन ही नहीं, साथ में और दो लोग भी घायल हुए थे। ट्विटर पर बम हमले की वीडियो है जिसमे उस वीडियो का सूत्र नहीं बताया गया है। उस वीडियो में ज़ाकिर होसैन कुछ लोगो के समूह के साथ चल रहे थे ,तभी उनपर यह हमला हुआ था।

सूत्रों के अनुसार हमले की जांच पड़ताल पश्चिम बंगाल के सीआईडी ने संभाल ली है। उनके आगे के इलाज के लिए उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया। कोलकाता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद ,उनसे पष्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी भी मिलने आई।

जैसे जैसे विधान सभा के चुनाव नज़दीक आ रहे है वैसे ही कई हमले सुनने को मिल रहे है। कुछ दिन पहले ही सुवेंदु के काफिले पर पत्तरबाजी हुई थी। पत्तरबाजी में भी बीजेपी के कई बड़े नेता बुरी तरह से घायल हुए थे। जाकिर हुसैन पर हमला भी ऐसे वक्त पर हुआ जब अमित शाह बंगाल दोहरे पर पहुंचे। लिहाज़ा उनकी सुरक्षा और बड़ा दी गयी है।

ममता के मंत्री पर हमला हुआ है तो आरोप सीधे सीधे बीजेपी पर लग रहा है। लेकिन बीजेपी का कहना है ये हमला TMC के नेताओ के बीच टकराव का नतीजा है और पैसो के वजह से मंत्री पर हमला किया गया है।

बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करा “में निम्तिता रेलवे स्टेशन मुर्शिदाबाद में TMC मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए क्रूड बम हमले की कड़ी निंदा करता हूँ । में घायलों के लिए शीघृ स्वाथ्य की प्रार्थना करता हूँ ।”

Show More

Related Articles

Back to top button