हाथरस मर्डर केस : मुख्य आरोपी अभी भी है फरार

Sexually abused girl's father killed in Hathras.

उत्तरप्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ के खिलाफ शिकायत करने पर पिता की गोली चलाकर सोमवार को हत्या कर दी गयी थी ।

लड़की के वायरल वीडियो में उसने बताया कि गौरव शर्मा नाम का लड़का था जिसपर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था और वह बहराइच के इकोना से हाथरस 6-7 लोगो के साथ आया था। उसने ये भी कहा की उसके पिताजी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। आलू के खेती करते वक्त ही पिताजी पर गोली चला दी गयी थी।

हाथरस पुलिस के हिसाब से यह मामला सोमवार को करीब दोपहर के 3:30 से 4:30 के बीच हुआ था जिसमे आरोपी के परिवार और लड़की के परिवार के बीच,मंदिर के बाहर बहस हुई थी और बहस के बाद ही ये बात गोलीबाज़ी तक पहुंच गयी। लड़की के पिताजी को अस्पताल ले जाते समय ही उनकी मृत्यु हो गयी।

2018 में ही लड़की के पिताजी ने छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया था और उसके एक महीने बाद ही आरोपी गौरव शर्मा को बैल मिल गयी थी। उसी के बाद से ही दोनों परिवारों में आपस में बनती नहीं थी।

आरोपियों पर योगी आदित्यनाथ ने NSA लगाने का आदेश दिया है। इस पूरे मामले पर सियासत भी तेज हो गयी है। हाथरस केस को लेकर विपक्ष के तमाम नेता सवाल उठा रहे है। हाथरस के केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और अभी भी मुख्य आरोपी समेत 6-7 आरोपी भी फरार है।

ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के अखिलेश बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए ट्वीट किया”‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ़ की माँग करना भी छोड़ दिया है। बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार भाजपा बाहर!”

 

 

साथ ही कल के दिन उनके पिता की अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आयी जिसमे बेटी ने अपने पिता को कन्धा दिया है।

इससे पहले भी हाथरस में पिछले साल सितम्बर 2020 में एक 20 साल की दलित महिला पर 4 ऊंची जाती के लड़को ने गैंग रेप करा था और उस महिला की बहुत ही ज्यादा ज़ख्म होने के वजह से मृत्यु हुई और इस खभर ने पुरे देश को हिला दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button