दिल्ली में 10 महीने बाद खुले स्कूल- देख कर अच्छा लग रहा है बोले मनीष सिसोदिया

कोरोना की महामारी की वजह से पिछले 10 महीनो से स्कूल बंद थे। लेकिन आज यानी 5 फरवरी 2021 को 10वी और 12वी कक्षा के लिए स्कूल खोल दिए गए है। बच्चो के स्वागत के लिए स्कूलो को गुब्बारों और फूलो से सजाया गया और 1 बड़ी सी मुस्कुराहट के साथ उनका स्वागत किया गया।

जो बचे आज स्कूल आ पाए उन्होंने हर तरह से सोशल डिस्टन्सिंग मेन्टेन करते हुए और मास्क लगाए हुए स्कूल के बाहर खड़े हुए।

दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर वे एजुकेशन मिनिस्टर मनीष सीसोदिअ ने ट्वीट करते हुए लिखा की मुझे ये देख कर ख़ुशी हुई की स्कूल दुबारा खुल गए है, बच्चे भी काफी खुश नज़र आ रहे है और उन्होंने बचो को बधाई देते हुए कहा की चाहे स्कूल कुछ समय के लिए खुले हो लेकिन मुझे ख़ुशी हुई की दोबारा स्कूल खोल दिए गए है।

दिन की शुरुवात में मनीष सिसोदिया खुद कौटिल्य सर्वोदय बाल विद्यालय गए जो की चिराग एन्क्लेव में स्तिथ है। इसके बाद मनीष मथुरा रोड पर स्तिथ डीपीएस DPS भी गए। उन्होंने स्कूलों में जा के खुद जांच की कि क्या स्कूल कोरोना के लिए दिशानिर्देश मान रहे है या नहीं। सिसोदिया ने कहा कि प्रैक्टिकल और प्री-बोर्ड की तैयारी कराए बिना बच्चों को परीक्षा के लिए बुलाना अन्याय होता। उनका कहना है की अगर बच्चे स्कूल आएंगे तो पढाई के माहौल में ढल जाएंगे और परीक्षाओ के लिए भी अच्छे से तैयारी कर सकेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button