“तू गाज़ियाबाद कैसे चली गयी” अल्का लाम्बा को धमकी

आसिफ की पिटाई के बाद अब अल्का लाम्बा को धमकी, लाम्बा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो रही है जो देश में एक अहम मुद्दा बनकर उभरती है। ऐसी ही एक वीडियो हाल के दिनों में भी वायरल हुई जिसमें आसिफ नाम का एक बच्चा मंदिर में पानी पीने गया तो उस मंदिर से जुड़े लोगों ने उस बच्चे की जमकर पिटाई कर दी। इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही ट्विटर पर हिन्दू मुस्लिम समूहों के बीच ज़ुबानी जंग तेज़ हो गयी। इन सबसे परे इस वीडियो के तेज़ी से वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता अलका लाम्बा आसिफ से मिलने गाजिअबाद पहुंची और आसिफ से बात करने के साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मुलाक़ात कर आसिफ को न्याय दिलाने की भी मांग की थी। अब यह मामला इतना तूल पकड़ चुका है की अल्का लाम्बा को गाजिअबाद जाने की वजह से ट्विटर पर धमकियां मिलनी शुरू हो गयी हैं।उन्हें मियाँ खलीफा का नाम देने के साथ ही वीडियो में 2 शख्स ने गालियां दी। अल्का लाम्बा ने 20 मार्च यानी आज से 2 दिन पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया जिसमें वो शख्स अल्का लाम्बा को गालियां देने के साथ ही उन्हें धमकियां भी दे रहा है। यह शख्स खुद को टीम महाकाल का सदस्य बता रहा है। अल्का लाम्बा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा “#डासना, #गाजियाबाद कैसे चली गई तू?

तेरी ख़ैर नहीं अब… धमकी देने वाले कायरों #असम में हूँ हिम्मत हो तो आ जाओ, नहीं तो कल #दिल्ली पहुंच रही हूँ, डरती तो मैं तुम्हारें दिल्ली में बैठे बाप से भी नहीं फिर #UP वाला तुम्हारा बाप किस खेत की मूली है? जय श्रीराम,जय महाकाल,जय बजरंग बलि.

अलका लाम्बा द्वारा शेयर की गयी देखिये इस शख्स की ये वीडियो।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद गाजिआबाद पुलिस ने अपने ऑफिसियल हैंडल से ट्वीट किया की उपरोक्त वीडियो के आधार पर 153a 295a 505 और  504 आईपीसी और आई टी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर  विवेचना प्रचलित की गई है। ग़ज़िआबाद पुलिस के इस एक्शन के बाद अलका लाम्बा ने ट्वीट कर पुलिस का शुक्रियादा करते हुए लिखा “क़ानूनी कार्यवाही के लिए ghaziabadpolice का आभार, आशा करते हैं जल्द ही गिरफ़्तारी और जेल भेजे जाने की तस्वीरें भी पुलिस द्वारा शेयर की जाएंगी. जिन साथियों के प्रयास से यह कार्यवाही सम्भव हो पाई उन सबका दिल से आभार। आप सभी का साथ न्याय की इस लड़ाई को ज़रुर अंजाम तक पहुंचाएगा।

हालांकि 21 मार्च को अलका लाम्बा ने दुबारा ट्वीट कर कहा की “अभी तक ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई है और ना ही किसी को सरे आम सर धड़ से अलग करने की धमकी के बाद जेल भेजा गया है, क्या पुलिस सर धड़ से अलग होने का इंतजार कर रही है?

आसिफ के साथ हुए इस हादसे के बाद अलका लाम्बा को धमकियाँ मिलना वाकई काफी शर्मनाक है। लोगों ने इस शख्स की गिरफ्तारी की मांग भी की।

Show More

Related Articles

Back to top button