अखिलेश यादव के बयान के खिलाफ अपर्णा ने उठाई आवाज़

समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले एक बयान दिया था। जिसमें उन्होनें कहा था मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं मैं नहीं लगवाउंगा और जब मेरी पार्टी आएगी तो कोराना वैक्सीन फ्री दी जाएगी। वही लगवाउंगा। अखिलेश के इस बयान के बाद जहां एख तरफ उनके विपक्षी तो इसका विरोध कर ही रहे है वहीं अखिलेश यादव के भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव बिष्ट ने कहा कि वैक्सीन को बीजेपी का कहना गलत है। इसे किसी राजनीतिक दल से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत से इस दवा को बनाया है। अपर्णा ने अपने बयान में कहा कि देश में कोरोना की वैक्सीन बनना हमारे लिए एक गर्व का विषय है और इस दवा के कारण हमारे देश का हेल्थ सेक्टर पूरी दुनिया में मजबूती से उभर सकता है।

अपर्णा के अलावा शिवपाल सिंह यादव ने भी वैज्ञानिकों की सराहना। शिवपाल यादव ने कहा कि वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत से दवा बनाई है, इसके लिए वो लोग बधाई के पात्र हैं। ऐसे वैज्ञानिकों की मेधा और प्रतिभा का सम्मान होना चाहिए। अपर्णा और शिवपाल के इस बयान के बाद लगता जेसा अखिलेश यादव को समझ आ गया कि उन्होनें राजनीति के चक्कर में बयान गलत दे दिया था जिसके बाद अखिलेश ने अपने बयान का स्पष्टीकरण दिया। जिसमें अखिलेश ने कहा कि मैंने या समाजवादी पार्टी ने कभी भी विशेषज्ञों, वैज्ञानिकों या शोधकर्ताओं पर सवाल नहीं उठाए। अगर किसी के मन में वैक्सीन को लेकर किसी बात का शक है तो यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह इसे कैसे दूर करेगी।

तो फिलहाल इस वीडियो में इतना ही। वीडियो पसंद आती है तो आप इसे लाइक सॉमेंट और शेयर जरूर करें। तो अगर आपने अबी तक चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब जरूर कर लें ताकि हमारी वीडियो सबसे पहले आपको मिलती रहें।

अगर आपको यह वीडियो पसंद आती है तो आप इसे लाइक सॉमेंट और शेयर जरूर करें। अगर आपने अभी तक हमारे चैनल स्पार्क न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब नहीं किया है तो यहाँ क्लिक करके सब्सक्राइब जरूर कर लें, ताकि हमारी वीडियो सबसे पहले आपको मिलती रहें।

Show More

Related Articles

Back to top button