सिर के बाल नही बढ़े तो एक्टर पर ठोका मुकदमा

वैसे आपने आजतक काफी केस सुने होंगे जैसे कि मर्डर के मामले में केस दर्ज कराया गया, या Blackmail करने के मामले केस दर्ज हुआ। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना कि बाल ना बड़ने की वजह से शिकायत दर्ज करवाई गई हो, जी हा ऐसा हुआ है। मलायल एक्टर अनूप मेनन के खिलाफ एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवा कर 5 लाख रूपये मुआवजे की मांग की। आखिर ऐसा क्या किया अनूप ने उस शख्स के साथ, तो चलिए इस पर से पर्दा उठाते है।

आपको बता दे कि केरल के इस शख्स ने एक Hair Cream Product जिसका नाम DHATRI HAIR CREAM है, को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी जो ये दावा करती है कि इस क्रीम के इस्तेमाल से HAIR की GROWTH होती है। इस शिकायत में उस शख्स ने बताया कि उन्होंने पहली बार इस हेयर क्रीम को जनवरी 2012 में 376 रुपये में खरीदा था। इस हेयर क्रीम को उन्होंने एक ad देखने के बाद खरीदा था।अब आपको लगरा होगा कि HAIR CREAM से अनूप मेनन का क्या लेना देना।

बता दे उनका इस HAIR CREAM से बिलकुल लेना देना है क्योकि अनूप से इस HAIR CREAM PRODUCT का ADVERTISEMENT किया था। और इस AD में अनूप ये वादा करते है अगर इस प्रोडक्ट को 6 हफ्ते तक इस्तेमाल किया जाता है तो बाल बढ़ना शुरू हो जाएंगे। इसी ad को देखकर फ्रांसिस वड़क्कन नाम के इस शख्स ने ये क्रीम खरीदी जिसके इस्तेमाल के बाद उसे कोई फायदा नही हुआ। जिसके बाद उन्होने अनूप मेनन जिन्होने इस Hair Cream का Ad किया। धात्री आयुर्वेद प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी जो ये क्रीम बनाती है और ए-वन मेडिकल्स जो इस क्रीम को बेचते है तीनो के खिलाफ फोरम में शिकायत दर्ज करवा अनूप से 5 लाख रूपये मुआवजे की मांग की।

इसके जवाब में एक्टर अनूप मेनन ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि “उन्होंने कभी भी इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं किया है। वो सिर्फ अपनी मां द्वारा तैयार किया गया तेल ही इस्तेमाल करते हैं।” उन्होंने बताया कि विज्ञापन में क्या बोला जा रहा है, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि यह मैन्युफैक्चरर की ‘स्टोरी’ थी। उन्हें लगा कि यह प्रोडक्ट हेयर ग्रोथ नहीं बल्कि हेयर केयर के लिए है।

अगर आपको यह वीडियो पसंद आती है तो आप इसे लाइक सॉमेंट और शेयर जरूर करें। अगर आपने अभी तक हमारे चैनल स्पार्क न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब नहीं किया है तो यहाँ क्लिक करके सब्सक्राइब जरूर कर लें, ताकि हमारी वीडियो सबसे पहले आपको मिलती रहें।

Show More

Related Articles

Back to top button