फिल्म स्टार्स की असल ज़िन्दगी की भूतिया कहानियां

Real life horror stories of Bollywood Film Stars

हैलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे चैनल स्पार्क न्यूज़ में और मै हू आपके साथ निधि। अब आप सोचरे होंगे कि मै इतने अंधेरे मे और ऐसी सुनसान सी जगह क्यू खड़ी हू।क्या करे आज का किस्सा ही कुछ ऐसा है। अच्छा वैसे ये बताइए आप मे से कितने लोग मानते है कि भूत सच मे होते है और कितने लोग ये मानते है कि भूत जैसी इस दुनिया में कोई चीज़ नही होती। जाहिर सी बात है जिन लोगो ने अपनी Life में अगर एक बार भी ऐसी कोई Activity यानी की Paranormal Activity Experience की है तो वो लोग भूत पर जरूर Believe करते होगे वरना तो सब लोग इसे एक तरह की कहानी ही मानते है। अब ये तो है हमारी आम दुनिया की बात तो वही अगर हम बात करे बॉलीवुड की दुनिया की तो बॉलीवुड industry में भी ऐसे कई स्टार्स है जिन्होने अपनी Life में या अपनी किसी Film की Shooting के दौरान Paranormal Activity Experience की है। चलिए तो बताते है आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के नाम जिनके साथ सच में Paranormal Activity हुई है। और साथ ही अगर आपने अब तक हमारे चैनल को Subscribe नही किया है तो इसे Subscribe ज़रूर करले ताकि हमारी Video तुरंत आपको मिलती रहे।

तो आज की इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है हॉरर मूवीज़ की Queen यानी Bipasha Basu का। उन्होने बताया की 2003 में वो मुंबई की Mukesh Mill में अपनी फिल्म Footpath की शूटिंग कर रही थी। जिसे मुंबई की Haunted Place माना जाता है। दिन का समय था और उन्हे उस जगह की दूसरी मंज़िल पर शूट करना था। वो कहती है कि आमतौर पर वो अपने Dialogue भूलती नही है लेकिन जब जब वह अपने Dialogue बोलने के लिए आगे बढ़ती उन्हे महसूस होता जैसे उन्हे कुछ रोक रहा है। और ऐसा उनके साथ बहुत बार हुआ।जिसके बाद सभी ने वहा से बाहर निकलना ही सही समझा। और बिपाशा को Holy Water यानी की पवित्र जल जैसी चीजे दी। अगले दिन फिल्म के Crew Member ने मिलकर वहा पूजा करवाई ताकि वह आगे की शूटिंग पूरी कर सके। अब इसमे सबसे ज्यादा डरा देने वाली बात तो ये है कि जिस पंडित ने पूजा की थी उनका भी Accident हो गया था। और इस Incident के बाद ये फैसला लिया गया कि अब Mukesh Mill मे कोई शूटिंग नही होगी और शूट को किसी दूसरी Location पर Shoot किया जाएगा।

तो वही अब इस लिस्ट में दूसरा नाम है सनी लियोनी का… वो बताती है कि वो राजस्थान की एक जगह पर Splitsvilla के एक Season की शूटिंग कर रही थी। शूट के बाद सब रात में सोने के लिए अपने अपने कमरो में चले गए। तो जब अगली सुबह सनी नींद से जगी और जब उन्होने अपने Bed से उठना चाहा तो उन्हे ऐसा लगा जैसे किसी चीज़ ने उन्हे पकड़ रखा है। जब यह उनके साथ तीसरी बार हुआ तो वह चिल्लाई कि मुझे अकेला छोड़ दो। आगे उन्होने बताया कि वह एक तरह का भूत था क्योकि उसने उन्हे अकेला छोड़ दिया और Situation Normal हो गई।

बॉलीवुड की Beautiful Actress Kriti Sanon ने भी एक Ghostly Experience Share किया है। उन्होने बताया कि फिल्म Dilwale की शूटिंग के दौरान उनकी Makeup Artist ने होटल रूम मे कुछ ऐसी चीज Experience की जो शायद इस दुनिया की ही नही थी। होटल के रूम मे ही टेबल पर एक Body Lotion की Bottle रखी हूई थी जो कि गिर गई तो उनकी Makeup Artist ने उस Bottle को वापस अपनी जगह ऱखा लेकिन वो Bottle फिर से गिर गई। उनकी मेकअप आर्टिस्ट ये देखकर हैरान थी कि ना तो टेबल हिल रही है और ना ही किसी तरह की हवा चल रही है तो फिर वो बॉटल गिरी कैसे। बाद में रात के समय उस मेकअप आर्टिस्ट को ये महसूस हुआ जैसे उन्हे कोई धक्का दे रहा है। और वो एक ऐसा Time था जब सभी Film Crew Member बुरी तरह डर गए।

अब इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है Varun Sharma का जो कि बॉलीवुड Industry में अपने Comedy Role के लिए ज्यादा जाने जाते है। उनके साथ भी बचपन में एक Horror Incident हुआ था। ये बात तब की है जब वह मनाली जा रहे थे और वह गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठे थे…रोड पर घना कोहरा था। तब उन्होने गाड़ी के सामने एक इंसान जैसी कोई परछाई देखी जो अचानक से गायब हो गई। वो बताते है कि ये एक ऐसा Incident था उनकी Life का जिसे वो आज भी याद करते है तो ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है। अच्छा वैसे अगर आपके साथ भी कभी कोई ऐसा Incident हुआ है तो हमे Comment मे जरूर बताए। तो अब दीजिए हमे इज़ाजत फिर मिलेंगे आपसे कुछ ऐसे ही दिलचस्प किस्सो के साथ।

Show More

Related Articles

Back to top button