कोरोना से तड़पकर गली में दम तोड़ा, रोते रहे मासूम बच्चे

Father succumbed to Corona Virus and died in the street, Innocent children kept weeping | Covid-19 Pandemic | Spark News

कोरोना काल में कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनमें इंसानियत तार-तार हो रही है, लोग बिना इलाज के ही बेबस होकर दम तोड़ रहे हैं। दिल को झकझोर देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के शहर गाजियाबाद के दिल्ली गेट इलाके का है। दिल दहला देने वाला ये नजारा जिसने भी देखा उसकी आंखे नम हो गईं। 

दिल्ली गेट की होली वाली गली में एक कोरोना पीड़ित 55 वर्षीय बुजुर्ग का ऑक्सीजन लेवल अचानक कम हो गया। जिसके बाद उन्होंने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीं, उस वक्त उनके साथ मौजूद दो मासूम, बुजुर्ग के शव को देखकर रोते रहे।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला गाजियाबाद के दिल्ली गेट इलाके की होली वाली गली का है। जहाँ आइसक्रीम बेचने का काम करने वाले 55 वर्षीय राजकुमार बीते कई दिनों से कोविड-19 से जूझ रहे थे और होम आइसोलेशन में थे। बीते शनिवार, दोपहर को उनका ऑक्सीजन लेवल डाउन हो गया। जब वह परेशानी के आलम में निकल कर गली में आए तो लोगों ने उनसे पेट के बल लेट जाने के लिए कहा। जिसके बाद राजकुमार पेट के बल ऐसे लेटे कि फिर जिंदगी भर के लिए खामोश हो गए। जब तक मासूम बच्चे पहुँचते तब तक पिता की सांसें थम चुकी थीं, बच्चे पिता का शव देखकर रोने लगे। काफी देर बाद जब मृतक के कुछ रिश्तेदार पहुंचे तो उन्होंने लोगों से और पुलिस से मदद मांगी, पर जब किसी की मदद नहीं मिली तो उन्होंने स्वयं ही उनका अंतिम संस्कार कराया।

Show More

Shahnawz 'Sahil'

पत्रकारिता से करियर शुरुआत की, विज्ञापन एवं डिज़ाइन के क्षेत्र में कार्यरत तथा ग़ालिब के शहर दिल्ली में रहता हूँ...
Back to top button