“मैं तो इसको किस करूंगी” पुलिस से दुर्व्यवहार करते हुए कपल का वीडियो वायरल

"I will kiss my husband": Delhi Couple's video of misbehaving to police on curfew check goes viral

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दिल्‍ली में कहर बरपा रखा है. इस बीच अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) ने कोरोना पर काबू के लिए कई कड़े फैसले लिए हैं, जिसमें सभी के लिए मास्‍क पहनना जरूरी कर दिया गया है. इस बीच मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार को एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को मास्क नहीं पहनने पर पुलिस (Delhi police) ने रोका तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ कथित रूप से बदतमीजी की, जिसके बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस ने मध्य दिल्ली के पटेल नगर निवासी पंकज दत्‍ता और उसकी पत्नी आभा यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिन से कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. इसी वजह न सिर्फ नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है बल्कि वीकेंड कर्फ्यू भी लागू है.

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है. कार में जा रहे एक दंपति को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे. यही नहीं, इस दौरान धमकी देते हुए कहा,’ मेरा बाप भी पुलिस में है और वह एसआई है. आ गए मास्‍क के नाम पर चालान मांगने भिखमंगे…’

यही नहीं, इस दौरान जब पुलिस ने महिला से मास्‍क न पहनने की वजह पूछी तो उसने कहा, ‘ मैं तो इसको किस करूंगी. रोक सको तो रोक लो.’

बहरहाल, जानकारी के मुताबिक, इस कपल के पास न कर्फ्यू पास था और न मास्‍क. इसके साथ महिला ने पुलिस से बदतमीजी करने के साथ कहा कि कोई कोरोना नहीं है, बस बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है. वहीं, इस मामले पर अधिकारियों ने कहा कि पुलिस से झगड़ा कर रहे इन लोगों को दरियागंज थाने ले जाकर पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया.

Show More

Related Articles

Back to top button