जानिए बॉलीवुड स्टार्स क्यों जा रहे हैं उत्तराखंड

लगता है आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगो को उत्तराखण्ड काफी ज्यादा पसंद आ रहा है तभी तो जिसे देखो वो उत्तराखण्ड पहुँचा हुआ है। फिर चाहे फिल्म की शूटिंग इसकी वजह रही हो या मौज मस्ती का मूड हो उत्तराखण्ड की हसीन वादिया सबकी पहली पसंद बन गई है।

बॉलीवुड के Mr Perfectionist यानी की आमिर खान भी दिसंबर में अपनी फैमिली के साथ उत्तराखण्ड के मौसम का मजा उठाने देहरादून पहुँचे हुए थे और इतना ही नही उन्होने दून की सड़को पर अपने बच्चो के साथ जमकर cricket भी खेला। तो वही कई और बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए और कुछ पल मस्ती भरे बिताने के लिए उत्तराखण्ड को ही चुन रहे है। अब इन्ही में से नाम आ रहा है राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का जो आजकल अपनी फिल्म bhadhai do की शूटिंग के लिए उत्तराखण्ड पँहुच गए है। जिसकी कुछ फोटोज़ भी उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दोनो ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शूटिंग के सेट से अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ‘शुरू हो गई है हमारी कहानी, जहां है दोनों राजा और रानी, शार्दुल और सुमी है एकदम प्यारे, ये दोनों है सिचुऐशन के मारे, मिलेंगे हम आपसे जल्द, हो जाएगा तब सब क्लियर और तब हम कहेंगे बधाई दो।

चलिए तो अब थोड़ा इस फिल्म के बारे में भी बात कर लेते है ।आपको बता दे कि ये फिल्म Bhadhai Ho की सीक्वल है। और इस फिल्म में आपको राजकुमार और भूमि मेन रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म की कहानी सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल नें लिखी है और इस फिल्म को Harshvardhan Kulkarni Direct करेंगे।

अगर आपको यह वीडियो पसंद आती है तो आप इसे लाइक, कमेंट और शेयर जरूर करें। अगर आपने अभी तक हमारे चैनल स्पार्क न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब नहीं किया है तो यहाँ क्लिक करके सब्सक्राइब जरूर कर लें, ताकि हमारी वीडियो सबसे पहले आपको मिलती रहें।

Show More

Related Articles

Back to top button