दिल्ली की तरक्की के 6 सालों ने पूरे देश को भविष्य की नई उम्मीद दी : अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal posted a video on the first anniversary of its third stint in office, the AAP government on Tuesday

अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के तीसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूरा होने पर ट्विटर पर एक वीडियो के ज़रिए अपना आभार व्यक्त किया। “एक साल पहले फिर आप सबने अपने बेटे को आपकी सेवा करने का एक और मौका दिया। बहुत कठिन साल था लेकिन हम सब दिल्ली वालो ने मिलके एक परिवार की तरह काम किया और पूरी दुनिया में दिल्ली का नाम रोशन किया”।

उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में दिल्ली के लोगो को सरकार के साथ मिलके शानदार तरीके से अपना योगदान देने पर भी बधाई दी। “कोरोना महामारी के बीच दिल्ली के सभी लोगो ने सरकार के साथ मिलकर शानदार काम करके दिखाया। कोरोना के खिलाफ दिल्ली सरकार ने होम आइसोलेशन , प्लाज्मा बैंक ,ऑक्सीमीटर ,इन जैसे कामो की पुरे दुनिया में चर्चा हो रही है”।


“लौक्डॉन में लाखो दिल्ली वासियो को खाना खिलाया, फ्री राशन बाटा, रास्तो में फसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया तमाम चुनोतियो के बीच AAP की सरकार ने फ्री बिजली पानी स्कीम को जारी रखा”। अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो के दौरान बताया ।

अरविन्द केजरीवाल ने बोर्ड परीक्षा के अच्छे परिणाम आने पर बच्चो को बधाई भी दी । “इन सबके बीच हमारी सरकारी स्कूलों के बच्चो ने बोर्ड परीक्षाओ में 98 % रिजल्ट लाके, दिल्ली के 2 करोड़ लोगो का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया”।

अरविन्द केजरीवाल ने AAP सरकार के कई कार्यो पर सफलता प्राप्त होने पर बधाई भी दी AAP की सरकार ने इस साल प्रदुषण से निपटने के लिए किसानो को पराली का समाधान भी दे दिया। अब दिल्ली के किसानो को पराली नहीं जलानी पड़ती। दिल्ली के तरक्की के इन 6 सालो में ,गरीब के शिक्षा मिलने लगी है, हर बीमार को अच्छा इलाज मिलने लगा है ,24 घंटे बिजली आने लगी है”।


वीडियो के अंत में उन्होंने दिल्ली सरकार लोगो की ज़िन्दगी आसान करने का काम करते रहने का वादा भी किया “ये 2 करोड़ दिल्ली वासियो की सरकार है जो 24*7 दिल्ली वासियो की ज़िन्दगी आसान बनाने के लिए काम करती है और करती रहेगी”।

Show More

Related Articles

Back to top button