बिग बॉस के घर में राखी के अंदर घुसी आत्मा !

Story Highlights
  • बिग बॉस के घर में राखी के अंदर आई आत्मा
  • शीशे में खुद को देख.. लगी रोने
  • राखी नें खुद को बताया “जूली”

हैलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे Bollywood Gupshup में और मै हूं आपके साथ निधि जोलेकर आई हूँ Bollywood की दुनिया से आपके लिए कुछ खास खबर। बिग बॉस के घर में राखी सावंत के अंदर आ गई है आत्मा और ये बात हम आपको अपनी तरफ से नही बता रहे है बल्कि ऐसा राखी खुद कह रही है। ये पूरी कहानी हम आपको बताएंगे हमारे आज के बालीवुड गपशप में, तो चलिए शुरू करते है।

अब जितने भी लोग बिग बॉस देखते है या शुरू से ही बिग बॉस के सारे SEASONS देखते आ रहे है, यह बात तो अच्छे से जानते है कि बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े तू तू मै मै के अलावा कुछ होता ही कहा है और हाल ही मे भी यही हुआ। किसी बात को लेकर राहुल महाजन के साथ राखी का हो गया झगड़ा। जिसके बाद ना वो थोड़ी परेशान सी नज़र आने लगी और फिर तो उनका जैसे पूरा रूप ही बदल गया साथ ही वो अजीब अजीब सी हरकते करने लगी। बताते है आपको क्या किया राखी नें।

पहले तो वो शीशे में देखते हुए खुद को घूरने लगती है फिर अचानक से वो अपने आपको को घूरते घूरते रोने लगती है। अब राखी को ऐसे रोता देख जैस्मिन थोड़ी हैरान हो जाती है फिर उसके बाद सोनाली फोगाट राखी से उनके हाल चाल पूछती है कि राखी ठीक तो है ना। लेकिन राखी की ये हरकते रुकती नही है और वो ऐसा कुछ कह जाती है जिसे सुनने के बाद कुछ घरवाले डर जाते है। अब राखी ने ऐसा क्या कहा बताते है। वो कहती है कि वे ‘राखी’ नहीं बल्कि ‘जूली’ हैं. वे जैस्मिन को बताती हैं कि वे तो बिग बॉस के घर में 200 साल से रह रही हैं. हर सीजन वह यहीं पर होती हैं और किसी का इंतजार कर रही हैं।

बस इतना सुनने के बाद एज़ाज खान की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है। वो तो इतना ज्यादा डर जाते है कि राखी के पास जाने तक से मना कर देते है। और एक ही बात दोहराते रहते है कि-मुझे वहां पर सोना है, मैं नहीं रह सकता ऐसे. एज़ाज को इतना डरा हुआ देखने के बाद सभी घरवाले खुब हसते है। वैसे तो बिग बॉस के घर में सिर्फ लड़ाई झगड़ा किसी ना किसी बात पर बहस ही होती रहती है और ऐसे में राखी का ये रुप या कहे कि राखी ऐसा करके ENTERTAINMENT का नया DOSE लेकर आई है या फिर सच में किसी का साया है उनपर, यह तो बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

वैसे यहा काफी सारे BIGBOSS LOVERS भी होंगे तो आप लोगो के इसपर क्या ख्याल है हमे COMMENTS में जरुर बताए और साथ ही हमारे चैनल को SUBSCIBE करना ना भूले ताकि आप कोई भी ENTERTAINMENT से जुड़ी खबर मिस ना कर पाए। तो आज के हमारे BOLLYWOOD GUPSHUP में बस इतना ही फिर मिलेंगे आपसे एक ऐसे ही ENTERTAINMENT के तड़के के साथ।

Show More

Related Articles

Back to top button