सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म तड़प का पहला लुक आया सामने

Bollywood debut of Sunil Shetty's son Ahaan Shetty

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में आपन डेब्यू करने वाले है। अहान साउथ फिल्म ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक “तड़प के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो मूल फिल्म की स्क्रिप्ट को थोड़ा बदल दिया गया है ताकि यह दूसरे रीमेक से अलग दिखे।

फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के जरिये रिवील कर दिया है। अक्षय ने पोस्ट में अहान के नाम एक भावुक संदेश भी लिखा। पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा- अहान, तुम्हारे लिए बड़ा दिन। मुझे अभी भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फ़िल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फ़िल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत ख़ुश और गौरवान्वित हूं।

अहान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा किया और एक कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने अपने निर्माता और निर्देशक के प्रति आभार व्यक्त किया। “धन्यवाद #sajidnadiadwala, सर, मुझे यह मौका देने के लिए और मिलन सर ने मुझ पर विश्वास करने के लिए …,” अहान ने लिखा।

बता दे कि फिल्म में लीड रोल में अहान के संग तारा सुतरिया नज़र आएंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि हिंदी फिल्म में पुरुष चरित्र अधिक मजबूत होगा और निर्माताओं ने इसे एक हिंसक चरित्र की नकल की तरह बनाने से बचने की कोशिश की है। तड़प की कहानी कुछ इस तरह होगी जिसमे लड़के को शक्तिशाली राजनेता की बेटी से प्यार हो जाता है। जब वे शादी करने में विफल हो जाता है, तो वह परेशान और हिंसक हो जाता है, केवल यह जानने के लिए कि उसे किसी के द्वारा कैसे मूर्ख बनाया गया है।

सूत्रों के अनुसार तड़प सिनेमाघरों में 24 सितम्बर 2021 को रिलीज़ होगी। फिल्म के फर्स्ट लुक की बात की जाए तो देखा जा रहा है की अहान बाइक पर लेटे हुए है। उनका लुक काफी इंटेंस लग रहा है जिससे लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे है और उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। पोस्टर की बात की जाये तो देखा जा रहा है की अहान और तारा ने एक दूसरे को गले लगया हुआ है। फेन्स भी पोस्टर को काफी पसंद कर रहे है और उन्हें फिल्म से काफी उमीदे भी है।

सुनील शेट्टी तो अपने समय के मंझे हुए कलाकार है उन्होंने भी बलवान, धड़कन, हेरा फेरी और गोपी किशन जैसी कई सुपरहिट फिल्मे की है अब देखना ये है की क्या अपने पिता की तरह अहान भी एक दमदार कलाकार केहलाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button