शहीद कपूर के 40th जन्मदिन पर भाई ईशान खट्टर ने कुछ इस अंदाज़ में किया विश

Shahid Kapoor turns 40 today

शहीद कपूर आज 40 साल के हो गए। इस खास दिन पर, भाई ईशान खट्टर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ मिलीं। मेमोरी लेन को नीचे ले जाते हुए, ईशान ने अपने बचपन के दिनों की दोनों की एक अनमोल तस्वीर को साझा किया। उन्होंने शाहिद के लिए अब-तब के जन्मदिन के पोस्ट के साथ एक प्यारा संदेश भी लिखा।

ईशान खट्टर ने शहीद के जन्मदिन पर उनकी और अपनी एक बचपन की और अब की फोटो शेयर करते हुए, शाहिद के लिए एक फ़िल्मी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं – उन्होंने आनंद से राजेश खन्ना के गीत के बोल उधार लिए और लिखा: “जिंदगी कैसी है कभी, कभी तो हसाये कभी ये रुलाये। ईशान खट्टर के जन्मदिन की बधाई के साथ एक अनमोल कमबैक आया, जिसमें खुद का एक बेबी वर्जन था, जिसमें बहुत छोटे शाहिद कपूर थे, जिनकी मुस्कान पूरी स्क्रीन पर प्रकाश डालती थी।

फोटो में देखा जा सकता है कि शाहिद उस वक़्त ज़ादा उम्र के नहीं थे और उन्होंने छोटे भाई ईशान को अपनी गोद में उठा रखा है और वो काफी मुस्कुरा भी रहे है। आपको बता दे कि शाहिद कपूर पंकज कपूर और उनकी पूर्व पत्नी नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं। ईशान खट्टर का जन्म 1984 में नीलिमा अज़ीम और अभिनेता राजेश खट्टर के घर हुआ था। शहीद और ईशान सौतेले भाई है।

कपूर फैमली ने भी शहीद के जन्मदिन के लिए कल रात को birthday eve पार्टी रखी थी जिसमे केवल उनके परिवार और करीबी दोस्तों को ही देखा गया। पार्टी से आए फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैन क्लबों द्वारा क्यूरेट किया गया है जिसमे शाहिद खुशी से मीरा के साथ दो जन्मदिन के केक काटते हुए दिखते हैं।

जानकारी के लिए बता दे की ईशान खट्टर, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगे। ईशान के पास राज कृष्ण मेनन की पिप्पा भी है, जो युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पाइपलाइन में लड़ा गया था।

वही दूसरी तरफ शाहिद कपूर तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक जर्सी में नजर आएंगे। यह फिल्म 5 नवंबर को दीवाली पर रिलीज होगी। अभिनेता राज और डीके द्वारा निर्देशित एक ड्रामा थ्रिलर श्रृंखला के साथ अपनी डिजिटल शुरुआत करने के लिए भी तैयार है।

Show More

Related Articles

Back to top button