दिया मिर्ज़ा और वैभव रेखी बंध गए है शादी के पवित्र रिश्ते में- फोटोग्राफर को खुद जा कर बांटी मिठाई

Dia Mirza Ties the Knot with Vaibhav Rekhi

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा और बिज़नेस एंटरप्रेन्योर वैभव रेखी सोमवार को बंध गए है शादी के बंधन में। रविवार के दिन दिया ने अपनी मेहँदी की फोटोज़ भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह शादी दीया के बांद्रा स्थित आवास पर हुई। शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी पहुंचे। दिशा ने अपनी शादी की फोटोज भी अब सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर चक्कर लगाना शुरू कर दिया है। फेन्स भी इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है।

दिया-वैभव का शादी का जोड़ा- दिया ने अपनी शादी में लाल रंग की साडी पहनी थी जिस पर ज़री का काम हो रखा था। उसके साथ उन्होंने लाल रंग का दुप्पटा लिया था और ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी थी। दिया ने शादी पर जुड़ा बनाया था जिसमे सफ़ेद फूल लगे थे। दूसरी तरफ अगर दूल्हे की बात की जाये तो बता दे वैभव ने सफेद कुरता, सफ़ेद जैकेट और गोल्डन रंग का दुप्पटा डाला था। दोनों ही साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। इनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती नज़र आ रही है।

शादी पूरी होने के बाद दीया ने पति वैभव के साथ बाहर आकर फोटोग्राफर्स को पोज़ दिये। वहीं, दीया ने फोटोग्राफर्स के बीच जाकर ख़ुद मिठाई बांटी। जानकारी के लिए बता दे की दिया ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दी थी लेकिन शनिवार को ये सुनने में आ गया था की वे जल्द ही शादी कर रही है। शादी में केवल करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की उपस्थिति थी। अदिति राव, जैकी भगनानी और कुणाल देशमुख भी शादी में शामिल थे। अदिति राव शादी में जूता छुपाई की रसम करती नज़र आयी थी। अदिति ने अपने सोशल मीडिया पर वैभव के जूतों के साथ फोटोज़ शेयर करी है।

दीया मिर्ज़ा, जो कि एक पूर्व ब्यूटी क्वीन हैं, को रेहाना है तेरे दिल में, संजू, दम, दस और मेरे ब्रदर  जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 2020 की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। दीया मिर्जा ने COVID-19 नायकों पर सोनू सूद के साथ 1 डाक्यूमेंट्री भी बनाई है।आपको बता दे की वैभव के साथ दिया की ये दूसरी शादी है। इससे पहले दिया की शादी प्रोड्यूसर साहिल सांगा से हुई थी। दीया ने साहिल के साथ 2014 में शादी की थी। 2019 में लगभग 11 साल की रिलेशनशिप के साथ दीया ने तलाक़ ले लिया था।

कौन है वैभव रेखी – दीया के पति वैभव एक बिज़नेसमैन हैं। वे 1 फाइनेंस कंपनी चलाते हैं। वैभव ने अपनी बैचलर डिग्री व्हार्टन बिज़ेनस स्कूल, यूनिवर्सिटी ऑफ़ पेनसिल्वेनिया से ली है। उन्होंने अपनी MBA हैदराबाद स्थित इंडियन स्कूल ऑफ़ बिज़नेस से की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वैभव की भी यह दूसरी शादी है। पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनयना रेखी से हुई थी, जिनसे एक बेटी भी है।

Show More

Related Articles

Back to top button