क्या शहनाज़ गिल और सिद्धार्त शुक्ला ने चोरी छुपे कर ली है शादी- जाने क्या है पूरी खबर

Did Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla got Married?

बिगबॉस 13 कपल शेहनाज़ गिल और सिद्धार्त शुक्ला कर सकते है शादी। या फिर कह लो की दोनों पहले से ही शादी के बंधन में बंध चुके है। चर्चाओं की माने तो सिद्धार्त और शहनाज़ दिसंबर 2020 में ही शादी कर चुके है। इस खबर को सुनते ही फेन्स भी काफी कंफ्यूज हो गए है।

सिडनाज़ (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल) के प्रशंसकों के लिए शानदार खबर हो सकती है। अगर Filmi Beat के सूत्रों की मानें तो कलर्स के शो बिग बॉस 13 के विजेता और उनकी लेडी-लव शहनाज गिल ने दिसंबर 2020 में शादी कर ली थी ! टेलीविज़न इंडस्ट्री के उच्च पदस्थ खबरों से लगता है कि ही इन-लव कपल ने 2020 के अंत में कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि पारंपरिक समारोह अभी भी होना बाकी है।

आपको बता दे कि यह जोड़ी बिग बॉस 13 के सेट पर मिली थी जिसके बाद सिद्धार्थ ने ट्रॉफी जीती थी और शहनाज़ ने अपनी क्यूट हरकतों से कई दिल जीत लिए थे। फ़िल्मीबीट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस जोड़े ने पिछले साल दिसंबर में मुंबई से उड़ान भरी और शादी की, फिर भी इस खबर का खुलासा नहीं करने और करियर पर ध्यान देने का फैसला किया।

हालांकि उनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है, लेकिन उनके प्रशंसक यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते कि वे वास्तव में एक साथ हैं। चाहे वह सिद्धार्थ द्वारा शहनाज़ के लिए दी गई जन्मदिन की पार्टी की अंदर की झलक हो या शहनाज़ के वॉलपेपर पर सिडनाज़ की फोटो हो- फ़ैन्स उनके प्रेम जीवन के प्रत्येक विवरण को स्पॉट और ट्रैक करते रहते  हैं। दोनों ही हैशटैग #SidNaaz का भी खूब इस्तेमाल करते है जिससे उनकी केमिस्ट्री और भी लोकप्रिय हो गई है।

चाहे दोनों ने शादी की हो या ना की हो लेकिन दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से  फ़ैन्स का  जमकर दिल जीता है।

सिद्धार्त शुक्ला और शहनाज़ गिल ने लॉकडाउन के दौरान कुछ संगीत वीडियो किए, जिसमे से एक टोनी कक्कर का “शोना शोना” था। इसके अलावा उनका एक गाना और रिलीज़ हुआ था “भुला दूंगा” जिसको दर्शन रावल ने गाया था। इस गाने ने YouTube पर लाखों व्यूज भी कमाए थे।

बता दे की शहनाज गिल ने अभी हाल ही में गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ एक पंजाबी फिल्म साइन की है। जिसकी शूटिंग के लिए उन्होंने कनाडा के लिए उड़ान भर ली है तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ ऑल्ट बालाजी के साथ वेब-सीरीज़ में व्यस्त हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button